लड़की को impress kaise kare ?

how to impress a girl ?
ladkiyo ko impress kaise kare jane kuch behtareen tips or tricks


गर्ल्स को अपनी पर्स्नालिटी (personality) से इम्प्रेस करे । अपने व्यवहार से यह दर्शाने की कोशिश करे की आप लड़कियो की कद्र (respect) करते है या कोई लड़की के लिए आपकी लाइफ मे एक विशेष जगह है और अगर कोई लड़की आपकी लाइफ मे आती है तो आप उसका आदर करेंगे तथा उसे अपने हर फैसले मे शामिल करेंगे।
loading...
फनी (funny) बनने की कोशिश करे क्यूंकि फनी लड़के लड़कियो को पसंद आते है । लड़कियो के साथ अच्छी बाते करे उन्हे इम्प्रेस करने के लिए अच्छे जोक शेयर करे, हो सके तो पहले यह जोक अपने फ्रेंड गर्ल या बॉय फ्रेंड के साथ ट्राइ करले तथा ऐसी बाते न करे जिससे किसी की भावनाओ को ठेस पहुचे।
एक इन्टरेस्टटिंग व्यक्ति बनने की कोशिश करे । लड़कियाँ उन लड़को को पसंद करती है जो हर काम मे रुचि लेते है तथा उनका एक विशेष लक्ष्य होता है जिसे पूरा करने के लिए वे हर संभव कोशिश करते है।
एक Mysterious व्यक्ति बने। हर बात सीधे सीधे बताने की वजह उसकी हिंट दे और चीजो को करके बताने की आदत बनाए, जिससे वह आपको हर बार एक नए तरीके से समझने की कोशिश करे।

चारमिंग बनने की कोशिश करे| ऐसा व्यवहार बिलकुल ना करे कि आप किसी लड़की के सामने कुछ है और पीछे कुछ और । हर समय एक सा व्यवहार अपनाए ताकि गर्ल्स आपसे इम्प्रेस हो सके ।
loading...
एक लड़की के साथ क्वालिटी टाइम बिताने की कोशिश करे उससे जितना हो सके बाते शेयर करे । किसी भी किताब या हाई कल्चर पर बाते करके बातों को बोरिंग ना बनाए। हो सके तो एक दूसरे की हॉबी, इन्टरेस्ट, पसंद, नापसंद जानने की कोशिश करे ।
लड़कियो की तारीफ करने की आदत डाले क्यूकी लड़कियो को तारीफ पसंद आती है । परंतु ध्यान रहे की हर समय हर बात पर तारीफ ना करे| किसी विशेष समय पर विशेष बात पर तारीफ करे, अगर आप ऐसा करेंगे तो आपकी यह तारीफ गर्ल्स के लिए स्पेशल बन जाएगी तथा वे इसे लंबे समय तक याद रखेंगी।
आपका अपना एक अच्छा फ्रेंड सर्कल होना चाहिए हो सके तो गर्ल्स को भी अपने ग्रुप मे शामिल करे । अगर आपका फ्रेंड सर्कल अच्छा होगा तो यह दर्शाता है की लोग आपको पसंद करते है तथा अगर आपके ग्रुप मे लड़कियाँ शामिल है तो जब भी आप किसी लड़की को अपने ग्रुप मे ले जाते है तो वह भी उसमे आसानी से एडजस्ट कर सकती है।
हो सके तो अच्छी स्टाइल मे रहे स्टाइल से मतलब यह नही की आप महंगे कपड़े पहने या महंगे समान यूस करे । स्टाइल से तात्पर्य है की आपके पास जो भी है उसे अच्छे से यूस करे।
जब आपको लगे की लड़की आपके साथ सहज है और आप उसे बाहर ले जाना चाहते है तो यह बात भी बड़ी ही सहजता से कहे, लाइक उसे मूवी के लिए चलने को कहे या उसे कॉफी के लिए इनवाइट करे।
और अब जब आप मिलने लगे है तो हर संभव तरीके लाइक गिफ्ट, फूल पर्सनल बातों से लड़कियो को इम्प्रेस कर सकते है ।


टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

घर में हैण्ड सैनिटाइजर बनाने का आसान तरीका How to Make Hand Sanitizer at Home in Hindi

How to online earn money ?

कपड़े धोने का साबुन कैसे बनाये आसान विधि ! Bussiness idea in Hindi !